IDP कहते हैं कि OnePlus बनाम Apple: 21 प्रतिशत iPhone ग्राहक निष्ठा रखते हैं, क्योंकि OnePlus सर्वव्यापकता का विकास जारी है

आईडीसी को भरोसा है कि संगठन की गुणवत्ता वाले आइटमों की वजह से भारत में ब्रांड वनप्लस की उपलब्धि काफी हद तक ध्यान आकर्षित कर रही है।

विशेषताएं

भारत के शीर्ष पायदान टेलीफोन शोकेस में OnePlus पिछले डेढ़ साल में नंबर 1 रहा है।
उत्सुकता से, वनप्लस 6 और वनप्लस 6T जैसे टेलीफोन iPhone ग्राहकों से कुछ नज़रें मिला रहे हैं।
फेवरेट ब्रैंड्स के रैंडाउन में दूसरा बड़ा ब्रांड सैमसंग है जो नंबर 3 पर आता है।
भारत के बेहतर टेलीफोन विज्ञापन में OnePlus पिछले डेढ़ साल में नंबर 1 रहा है। वर्तमान में जैसा कि अन्वेषण कार्यालय, आईडीसी द्वारा संकेत दिया गया है, ब्रांड त्वरित रूप से अपने टेलीफोन पर 30,000 रुपये से अधिक खर्च करने के इच्छुक ग्राहकों के बीच पसंदीदा टेलीफोन चिह्न की स्थिति प्राप्त कर रहा है। आईडीसी, जिसने भारत में देर से टेलीफोन खरीददारों की समीक्षा की, ने पाया कि "Apple (अभी तक) का पालन करने वाले Apple ग्राहकों में 44 प्रतिशत के साथ Apple ने सबसे ऊंचे ब्रांड पर निर्भरता की सराहना की। यह लगभग 31 प्रतिशत OnePlus द्वारा पीछा किया गया था।"

हड़ताली रूप से, वनप्लस 6 और वनप्लस 6 टी जैसे टेलीफोन आईफोन क्लाइंट से कुछ आंखें पकड़ रहे हैं। आईडीसी की रचना के अन्वेषण के दौरान, "शीर्ष पायदान के एंड्रॉइड हिस्से में, वनप्लस ऐप्पल के 21 प्रतिशत ग्राहकों के साथ वनप्लस का सबसे पसंदीदा ब्रांड था।" "वनप्लस सबसे पसंदीदा प्रीमियम एंड्रॉइड सेल फोन मार्क है, खासकर उन खरीदारों के लिए जो एंड्रॉइड सेल फोन की खोज कर रहे हैं। वनप्लस के 90 प्रतिशत खरीदारों का पहला निर्णय वनप्लस है क्योंकि यह सबसे हालिया दृढ़ संकल्प प्रदान करता है और खरीदार ब्रांड पर भरोसा करते हैं।"

इस वजह से यह संभव हो सकता है कि इस साल वनप्लस ने वनप्लस 6T और वनप्लस 6 जैसे टेलीफोनों को पेश किया है, जो कि मध्यम लागतों पर वास्तव में प्रीमियम टेलीफोन होने के रूप में समाप्त हो गए हैं। परीक्षा में, नए आईफ़ोन की लागत आईफोन एक्सआर के साथ 76,000 रुपये से ऊपर की कीमत पर भारत में दिखाई दे रही है, जबकि आईफोन एक्सएस लगभग 1 लाख रुपये है।

फेवरेट ब्रैंड्स के ठहरने में दूसरा बड़ा ब्रांड सैमसंग है जो नंबर 3 पर आता है।

आईडीसी को विश्वास है कि भारत में ब्रांड वनप्लस की उपलब्धि काफी हद तक संगठन की गुणवत्ता की वस्तुओं की वजह से है, जिन्होंने शानदार सत्यापन की उम्मीद की है। "अनौपचारिक रूप से सेल फोन के लिए शॉपर क्रय आचरण को प्रभावित करने वाले सबसे अधिक ध्यान देने योग्य स्रोत रहा है। यह वनप्लस जैसे ब्रांडों की उपलब्धि के लिए एक महत्वपूर्ण कारक रहा है, जिसमें से एक तरह से विज्ञापन दृष्टिकोण के लिए जाते हैं और संदेश को मुंह से बाहर निकालते हैं। एक प्रतिबद्ध प्रशंसक-आधारित नेटवर्क, "परीक्षा कार्यालय पर ध्यान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *