Redmi 7 Pro की छपी तस्वीरें जो वाटरमार्क स्कोर को दर्शाती हैं, FAKE हैं, उनके सामने मत झुकिए

रिकॉर्डिंग और चित्र दोनों मूल रूप से खराब फोटोशॉप क्षमताओं का एक परिणाम है और इसके बारे में है। वीडियो और तस्वीरें मौलिक रूप से एक इंडेंटेड शोकेस के साथ एक टेलीफोन को प्रदर्शित करती हैं, जिसमें Redmi 7 Pro का साथ दिया जाता है।

विशेषताएं

Xiaomi Redmi 7, Redmi 7A और Redmi 7 Pro में एक शॉट ले रहा है।
गॉसिपी ने कहा कि Xiaomi Redmi 7 Pro को 2019 के मध्य में भेज सकता है।
Redmi 7 Pro को वॉटरड्रॉप इंडेंट शो और डबल बैक कैमरा के साथ कहा गया है।
Xiaomi वर्तमान समय में विभिन्न टेलीफोनों को दूर कर रहा है। संगठन 24 दिसंबर को Xiaomi Play को भेजने के लिए 48MP टेलीफोन, जिसे Redmi Pro 2, जनवरी 2019 में कहा जाता है, को प्रेषण करने के लिए तैयार कर रहा है। उस समय मानक Redmi व्यवस्था टेलीफोन आ रहे होंगे, जो संगठन प्रत्येक वर्ष करता है। । इस साल Xiaomi Redmi 7 की व्यवस्था को आगे बढ़ाएगा जिसमें Redmi 7A, Redmi 7 और Redmi 7 Pro शामिल होंगे। प्रेषण के महीनों के भीतर, इन रेडमी टेलीफोनों की तस्वीरों ने वेब पर पानी भरना शुरू कर दिया है और सभी की तारीख तक सबसे अधिक रेडमी 7 प्रो को रिटेल बॉक्स के साथ प्रदर्शित किया गया है। किसी भी मामले में, इसके द्वारा बुलडोज़ मत प्राप्त करें।

रिटेल बॉक्स के साथ रेडमी 7 प्रो की तस्वीरें द लीकेस्टर नाम की साइट ने उड़ाई हैं। यह ब्लू से बाहर है कि रेडमी 7 प्रो की लाइव तस्वीरें वेब पर सामने आई हैं, हालांकि दुखद यह है कि इन तस्वीरों को स्वीकार किए जाने के लिए पर्याप्त रूप से वास्तविक नहीं है। वे FAKE हैं। इस घटना में कि आप तस्वीरों की जांच करते हैं (ऊपर दिए गए सिद्धांत चित्र देखें) यह शायद आपके लिए वास्तविकता की खोज के लिए ज्यादा समय निर्धारित नहीं करेगा कि रिटेल बॉक्स पर बना "Redmi 7 Pro" वास्तव में फोटोशॉप्ड है। "रेडमी" और "7 प्रो" के पाठ आयाम और शैली में परिवर्तन होता है, जो निर्विवाद रूप से विशिष्ट रेडमी टेलीफोन बॉक्स में स्थिति नहीं है।
तस्वीरों के पास, स्रोत साइट ने अतिरिक्त रूप से रेडमी 7 प्रो का एक वीडियो पोस्ट किया है जो चीजों को स्पष्ट करता है। दोनों रिकॉर्डिंग और चित्र मूल रूप से खराब फ़ोटोशॉप एप्टीट्यूड का एक परिणाम हैं और यह इसके बारे में है। उस घटना में जब आप वीडियो देखते हैं, तो आप देखेंगे कि मॉडरेटर नज़दीकी दृश्य में रखे गए टेलीफ़ोन की गारंटी देता है, Redmi 7 Pro है, फिर भी कभी भी पूरी तरह से टेलीफ़ोन को प्रदर्शित करने के लिए इसे बंद नहीं करता है। क्यूं कर? चूंकि वह वास्तव में रेडमी 7 प्रो नहीं है।

वीडियो और तस्वीरें मूल रूप से एक नोकदार प्रदर्शन के साथ एक फोन दिखाती हैं, जिसे रेडमी 7 प्रो कहा जाता है। हमें लगता है कि वीडियो में इस्तेमाल किया गया फोन संभवतः Realme 2 Pro है (कुछ अन्य फोन भी हो सकता है)। कई मीडिया हाउस ने वीडियो के प्रामाणिक होने का दावा करते हुए बताया है कि वीडियो में दिखाया गया फोन वास्तव में रेडमी 7 प्रो है, लेकिन हम कहते हैं कि इसके लिए मत गिरो, वीडियो और तस्वीरों में इस्तेमाल किया गया फोन रेडमी 7 प्रो नहीं है। और खुदरा बॉक्स को फोटोशॉप किया गया है।

गपशप के बिट्स का कहना है कि Xiaomi Redmi 7 Pro को 2019 के मध्य में प्रॉपेल कर सकता है। एक हफ्ते पहले, सेल फोन TENNA बेंचमार्किंग साइट की ओर बढ़ा जहां पोस्टिंग ने टेलीफोन के प्रमुख स्पेक्स के एक हिस्से को उजागर किया। TENNA पोस्ट ने खुलासा किया कि Redmi 6 Pro के साथ विपरीत होने पर Redmi 7 Pro, एक समान बैक कैमरा सेटअप, शो और माप के साथ, सेल्फी कैमरे में एक मामूली दस्तक देगा। Redmi 7 Pro, Redmi 6 Pro के विपरीत एक बहुत ही लिटलर बैटरी दान करने पर निर्भर है। मौलिक रूप से, Redmi 7 Pro किसी भी दर पर Redmi 6 Pro के बारे में एक उल्लेखनीय अद्यतन नहीं होगा, जो कि बेंचमार्क पोस्टिंग को उजागर करता है।

पोस्टिंग से पता चलता है कि Redmi 7 Pro 2,900mAh की बैटरी सेटअप के साथ होगा जो कि Redmi 6 Pro के अंदर मिली 4000mAh की बैटरी की तुलना में बहुत ज्यादा बड़ा है। अलग-अलग चश्मा जो रेडमी 7 प्रो को शामिल कर सकते हैं, उनमें एक 5.84-इंच का फुल-एचडी + शो है, जिसमें 1080x2280 पिक्सल, पीठ पर 12MP का आवश्यक कैमरा और 8MP का सेल्फी शूटर है।

बेंचमार्क पोस्टिंग से पता चलता है कि Redmi 7 Pro में कुछ बदलाव होंगे और सबसे ज्यादा 128GB स्टॉकपिलिंग पसंद और 6GB रैम तक होगी। पोस्टिंग की सिफारिश की गई है कि टेलीफोन तीन रूपों में प्रेषण कर सकता है - बेस मॉडल 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टॉकपिलिंग के साथ, दूसरा मॉडल 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टॉकपिलिंग के साथ और सबसे अच्छा अंत 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टॉकपिलिंग के साथ प्रदर्शित होता है। उपकरण के मोर्चे पर, Redmi 7 Pro को 2.3GHz ऑक्टा-सेंटर प्रोसेसर द्वारा ईंधन दिया जाएगा, जबकि उत्पाद को आश्चर्यजनक रूप से टेलीफोन एंड्रॉइड 8.1 Oreo आउट-ऑफ-द-कंटेनर के साथ होगा न कि एंड्रॉइड 9 पाई, जो ग्राहकों को भ्रमित कर सकता है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *